Apna Uttar Pradesh

उर्दूबाजार को मिला सामुदायिक भवन और दो इंटरलॉक सड़क

रिपोर्ट : हसीन अंसारी

गाजीपुर| नगर पालिका की ओर से शहर के वार्ड नंबर 18 उर्दू बाजार में करीब 32 लाख की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन और दो सड़कों के लोकार्पण के साथ नलकूप का शिलान्यास किया गया। मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और गाजीपुर लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय, नपा की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल के द्वारा कार्यक्रम संपन्न हुआ।

कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि इन सभी कार्यों से क्षेत्रवासी बेहद राहत अनुभव कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन क्षेत्र की जनता को छोटे-छोटे कार्यक्रम करने में सहूलियत होगी। यह बहुपयोगी भवन गरीबों के लिए वरदान है। नगरपालिका परिषद की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने कहा कि आप सभी के सहयोग एवं आशीर्वाद से नगर के विकास के लिए हम सब कृत संकल्पित हैं।

पूर्वअध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने बताया कि उर्दूबाजार वार्ड में नगर पालिका की जमीन पर 20 लाख की लागत से उर्दूबाजार में भोला विश्वकर्मा के मकान से गुन्नी पांडेय के मकान तक ढक्कनयुक्त नाली व इंटरलॉक सड़क लगभग सात लाख की लागत से बनी है। रूईमंडी (कागदी महाल) में कन्हैया कुशवाहा के मकान से संदीप गुप्ता के मकान होते हुए शिवजी के मंदिर तक सीसी सड़क लगभग 5 लाख की लागत से कुल लगभग 32 लाख की लागत से निर्मित कार्य का लोकार्पण किया गया है।

इसके साथ ही उर्दूबाजार के कागदी महाल में 10 एचपी मिनी नलकूप का अधिष्ठापन का शिलान्यास भी किया गया। उन्होंने नगर में हो रहे विकास कार्य भी गिनाए। इस मौके पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष गुलाम कादिर राईनी, रासबिहारी राय, निर्गुणदास केशरी, संतोष जायसवाल,अर्जुन सेठ, गिरधारीजायसवाल, सुरेशप्रसाद गुप्ता, राजेन्द्र वर्मा,घनश्याम प्रसाद गुप्ता (वकील) सहित कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री रामचंदर पांडेय एवं संचालन अजय गुप्ता ‘सोनू’ एवं आभार प्रकाश क्षेत्रीय सभासद हरिलालगुप्ता ने किया।

Leave a Reply