गाज़ीपुर। नगरपालिका चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने कमर कस लिया है। सपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता लगातार बैठक और जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी क्रम मंगलवार को सेक्टर नंबर 23 फाक्सगंज सेक्टर की बैठक की गई। इसमें मुख्य रूप से इस सेक्टर में 7 बूथ प्रभारी हैं, सारे लोग उपस्थित थे। जहां नगर के चुनाव को लेकर बूथ को मजबूत बनाने का विचार विमर्श किया गया।

इस बैठक में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष रामधारी यादव, जिला उपाध्यक्ष एवं नगर पालिका गाजीपुर के प्रभारी अहमर जमाल, नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, मीडिया प्रभारी अरुण श्रीवास्तव, डॉक्टर समीर सिंह, नगर उपाध्यक्ष अभिनव सिंह, आमिर अली, बूथ प्रभारी राकेश कुशवाहा, आनंद प्रकाश, सुरेंद्र यादव, गिरीश यादव, सुभाष यादव, गुड्डू यादव आदि लोग सम्मिलित थे। सारे लोगों ने बूथ को मजबूत कर नगर के चुनाव में जीत हासिल करने का संकल्प लिया।

नगर प्रभारी एवं जिला उपाध्यक्ष अहमर जमाल ने कहा कि फॉक्स गंज सेक्टर को हमेशा उपेक्षित रखा गया है, इस सेक्टर को विकास से कोसों दूर रखे हुए हैं ना यहां लाइट की व्यवस्था है ना यहां सड़क है ना नाली है। आज भी फाक्स गंज सेक्टर के क्षेत्र में घूमने पर आपको एहसास ही नहीं होगा कि यह क्षेत्र नगर पालिका में भी आता है और उन्होंने इस सेक्टर के लोगों से नजूल भूमि और नॉन जेडे भूमि के नाम पर हो रहे उत्पीड़न का विरोध किया। जिला अध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी का चेयरमैन बनेगा तो इस सेक्टर के लोगों की सभी समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने नगर वासियों से अपील किया कि दुर्व्यवस्था और गंदगी और नालियों की साफ सफाई नहीं हो रही है। अगर नगर को साफ सुथरा बनाना है तो समाजवादी पार्टी का चेयरमैन चुनिए ताकि नगर को साफ सुथरा और विकसित किया जा सके।

Leave a Reply

error: Content is protected !!