वाराणसी. महादेव की नगरी में इन दिनों लोगों को भूत दिखाई दे रहा है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) के लोग भूत देखने के दावों के बीच दहशत में हैं. हाल ये है कि इलाके के लोग रात में बच्चों को अपने घर से बाहर भी नहीं निकलने दे रहे. यही नहीं, इस भूत की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल भी किए जा रहे हैं. इन वीडियो की हकीकत क्या है? क्या सच में भूत जैसी कोई बला बनारस के इलाकों में घूम रही है?

वायरल हो रहे वीडियो वाराणसी के बड़ीगैबी इलाके में VDA कॉलोनी के पता चले हैं. इन वीडियो में एक साया सा दिखता है, जो भूत के लिए प्रचलित हो चुके सफेद चोगे में है. इसे लोग भूत होने का दावा कर रहे हैं. स्थानीय निवासी अनिशा शाही जैसी महिलाएं ऐसे वीडियो से बच्चों में डर की बात बताती हैं. वीडियो में ये भूत आधी रात को पार्क और छतों पर टहलता नज़र आता है. स्थानीय लोगों की मानें तो यह वीडियो चार दिन पुराना है और जबसे वायरल हुआ है, तबसे कॉलोनी में हड़कंप मचा है.

अब इस वीडियो की सच्चाई क्या है यह जल्द ही पता चल जाएगा। फिलहाल कॉलोनी वालों ने पुलिस में शिकायत करने का मूड बना लिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!