Report: Haseen Ansari

गाजीपुर। डियोटेड सोसाइटी फ़ॉर ह्यूमन राइट (मानवाधिकार) संगठन के सदस्यों ने प्रदेश उपाध्यक्ष मदन मोहन सिंह (रॉजू) के नेतृत्व में विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता को पत्रक सौपा।

मदनमोहन सिंह ने बताया कि शहर क्षेत्र के मोहल्ला सन बाजार में पिछले 60 वर्षों से एलटी की लाइन है जिसका तार जर्जर अवस्था मे है जो आये दिन किसी के घर के ऊपर टूट कर गिरता रहता है जो उस मुहल्ले में खतरा बराबर बना रहता है जबकि उस मुहल्ले में पिछले 5 वर्षों से एलटी की लाइन एबीसी कंडक्टर वायर खींचा गया है जो अभी तक उस लाइट को चालू नही किया गया है जिसमे उस क्षेत्र के जनता में विद्युत विभाग के प्रति काफी आक्रोश है जो इसी प्रकरण में हमलोग उस मुहल्ले वासियों संग अधीक्षण अभियंता को पत्रक के माध्यम से अवगत कराएं है उन्होंने आश्वाशन देते हुवे बताया कि जल्द ही समस्याओं का निराकरण करा दिया जाएगा।

आगे उन्होंने यह भी बताया कि अगर यहाँ से एक हफ्ते में समाधान नही होता है तो जल्द ही माननीय मुख्यमंत्री एव ऊर्जा मंत्री को पत्रक के माध्यम से अवगत कराया जाएगा। पत्रक देने वालो में मुख्य रूप से सुनील कुमार सोनी (नगर अध्यक्ष) राज तिलक (नगर महासचिव) राकेश कुमार जयसवाल,कमल किशोर केसरी,अनिल विश्वकर्मा,प्रमोद विश्वकर्मा,सुनील यादव,बृजभूषण नाथ,आशुतोष वर्मा,आशीष शर्मा,अमित कुमार सहित समस्त पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!