………………….
#mukhtaransari #Mau #gangster #crimereport

मऊ: बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को आज भारी सुरक्षा बल के बीच कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट ने उन्हें सशरीर उपस्थित होने का आदेश दिया था। उन पर गैंगस्टर ऐक्ट के तहत केस दर्ज है। इस केस में आरोप तय करने की सुनवाई के लिए 15 सितंबर की तारीख निर्धारित की गई थी। फर्जी हथियार मामले में मुख्तार अंसारी समेत चार लोगों पर गैंगस्टर ऐक्ट के तहत मऊ के दक्षिण टोला थाने में केस दर्ज किया गया था। अभी मुख्तार बांदा जेल में बंद हैं।

मुख्तार को गुपचुप तरीके से किया गया रवाना
बता दें कि आज मऊ कोर्ट में वकीलों की हड़ताल के चलते केस की सुनवाई ना होने की आशंका थी, लेकिन कोर्ट ने अफसरों को मुख्तार अंसारी को कोर्ट में पेश करने को कहा तो देर रात आनन-फानन मुख्तार अंसारी को रवाना किया गया। मुख्तार अंसारी की गुपचुप रवानी को लेकर कई तरह की चर्चा है। हालांकि, प्रशासन का कहना है कि ये सुरक्षा को लेकर लिया गया फैसला है।

गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी के परिवार पर पहले से ही सरकार शिकंजा कसते नजर आ रही है। इसी बीच उनकी पत्नी अफशा अंसारी को फरार और भगोड़ा घोषित किया था। अफशा अंसरी पर आरोप है कि उसने जानबूझकर कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया। उन्होंने कोर्ट के समक्ष न तो आत्मसमर्पण किया, न ही गिरफ्तारी दी. वह गैंगस्टर एक्ट के तहत धारा 3 (1) में दक्षिण टोला थाना में प्रथम सूचना रिपोर्ट में नामित और वंचित आरोपी हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!