गाजीपुर। रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अठहठा गांव में हुए नाव हादसे में गुरुवार की सुबह चार और बच्‍चों के शव मिले हैं, और एक बच्‍चे के शव की तलाश हो रही है। नाव हादसे में कुल मरने वालों की संख्‍या छह हो गयी है।

34वीं वाहिनी पीएससी के जवान और स्‍थानीय लोगों की मदद से गुरुवार की भोर से ही शव की तलाश शुरु हो गयी। जिसमे सत्‍यम पुत्र शिवशंकर गोंड उम्र 14 वर्ष, संध्‍या पुत्री अनि‍ल पासवान आठ वर्ष, अमित पुत्र विजयशंकर पासवान 14 वर्ष, खुशीहाल यादव पुत्र दयाशंकर यादव 13 वर्ष निवासीगण अठहठा के शव मिले, अभी अलीशा पुत्री कमलेश की तलाश जारी है।

राहत एवं बचाव कार्य में लगातार प्रशासन के लोग जुटे रहे जिसमे एडीएम अरुण सिंह, एसडीएम राजेश प्रसाद, सीओ विजय आनंद साही, एसओ रेवतीपुर प्रशांत चौधरी, तहसीलदार, लेखपाल आदि राजस्‍वकर्मी मौजूद थे।

पहुंचे विधायक और सपा कार्यकर्ता

वहीं घटना की खबर मिलते ही क्षेत्रीय विधायक मन्‍नू अंसारी घटना स्‍थल पर पहुंच गये। उन्‍होने शोक संतित्‍व परिवार को सांत्‍वना दिया और हर संभव मदद के लिए कहा। विधायक मन्‍नू अंसारी ने प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता कर राहत कार्यो की जानकारी ली।

सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव सहित समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी राजेश कुशवाहा ने भी आज मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिया और इस घटना पर दुख  व्यक्त करते हुए मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!