गाज़ीपुर। जनपद में नाव हादसे पर भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दुःख व्यक्त किया है। बताया गया कि रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अटहटा ग्राम के ग्रामीणों की कल नाव दुर्घटना मे मृत पिता शिवशंकर गोड़ 45 वर्ष तथा पुत्र सत्यम 15 वर्ष सहित सभी सात शवों के पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय के मर्चरी हाउस से 6 शव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा तथा एक शव आलिशा यादव का जो आज मिला है। रेवतीपुर थाने से पंचनामा औपचारिकता के बाद पोस्टमार्टम हाउस थोडी देर मे पहुचने के बाद सभी शवों की अंत्येष्टि एक साथ हुई।

इस दुखद दुर्घटना पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने मर्चरी हाउस और पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक परिजनों से मिलकर गहरा दुख जताया और कहा कि इस विपदा के घड़ी मे भाजपा आप सबके साथ है। और कहा कि विडंबना है विधाता के इस विधा के आगे मानव बेबस,विवश और लाचार है।इस असहनीय दुख के घड़ी मे भगवान परिजनों को धैर्य और साहस दे।

मर्चरी और पोस्टमार्टम हाउस पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह,सांसद विरेन्द्र सिंह मस्त के प्रतिनिधि अमन सिंह,महामंत्री ओमप्रकाश राय,प्रवीण सिंह,अच्छेलाल गुप्ता, किरन सिंह,शशिकान्त शर्मा, अविनाश सिंह,विवेकानंद राय,अजीत सिंह,मंडल अध्यक्ष लल्लन सिंह,रेवतीपुर सेक्टर संयोजक जोगिंदर सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!