#Ghazipur #enforcementdirectorate #EDinGhazipur #MukhtarAnsari #crimereport

गुरुवार की सुबह उत्तर प्रदेश का जनपद गाजीपुर उस समय चर्चा में आ गया जब अचानक सीआरपीएफ के जवानों की चहलकदमी लोगों को सुनाई दी, सीआरपीएफ के जवानों को देखकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी, जब लोगों ने देखा कि सीआरपीएफ के जवान गाजीपुर के चर्चित लोगों के घर पर मौजूद हैं तो लोग सवाल करने लगे कि आखिर अचानक से सीआरपीएफ के जवान यहां कैसे आए? फिर पता चला कि गाजीपुर के 4 ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा है।

गाजीपुर में गुरुवार की सुबह मुख्तार अंसारी और बसपा सांसद अफजाल अंसारी के मुहम्मदाबाद स्थित फाटक आवास पर ED की छापेमारी हुई है। इसके अलावा इनके करीबी गाजीपुर के तीन अन्य व्यापारियों पर भी ED ने छापा मारा है। इन सभी के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की कार्रवाई चल रही है।

ज्वेलर्स, प्रॉपर्टी डीलर और ट्रेवल्स वालों के यहां भी पड़ा छापा
लखनऊ से पहुंची ED की टीम ने गाजीपुर के मिश्रबाजार, टाउन हाल के सराय गली, रौजा और मुहम्मदाबाद में छापेमारी की है। मिश्रबाजार में ज्वेलर्स विक्रम अग्रहरी, टाउन हाल के सराय गली के खान ट्रेवल्स संचालक मुश्ताक खां, रौजा में प्रॉपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा और मुहम्मदाबाद में अफजाल अंसारी के यहां छापेमारी हुई है। यहां अधिकारी अंदर अभी खोजबीन में लगे हुए हैं।

अंदर ED के अधिकारी बाहर CRPF
ED के अधिकारी इन स्थानों पर मकानों में घुसकर छानबीन में जुटे हुए हैं। जबकि बाहर CRPF का कड़ा पहरा लगा दिया गया है। फिलहाल टीम कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। खबरों के अनुसार गाजीपुर पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि ED की छापेमारी की सूचना मिली है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!