Report : Zafar Iqbal

गाजीपुर | गहमर में सोमवार की रात घर के बाहर दरवाजे पर सोते समय उत्तर टोला (नरवा घाट) निवासी विक्की बिंद (22) की चाकुओं से घोंपकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। इससे पहले भी मृतक पर 26 जून 2021 को शराब की बोतल से हमला हुआ था। इस मामले में हमलावर दो लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले को लेकर पुलिस भी आरोपितों को चिन्हित कर रही है।

उत्तर टोला नरवा घाट निवासी लालबहादुर बिंद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मेरा पुत्र सोमवार की रात में अपने मित्र अशोक बिंद के साथ घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था कि समय लगभग 1:45 बजे हमारे गांव का दीपक चौधरी व राजेश चौधरी पुत्र गढ़ शंकर चौधरी आए और चाकू से मेरे बेटे विक्की के पेट और गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिए जिससे अशोक की नींद खुली तो दौड़कर मेरी पुत्री धनमुनिया को बताया। इसके बाद मेरे चचेरे भाई विनोद चौधरी ने आकर मुझे बताया तब मैं अपने बेटे विक्की चौधरी को गंभीर चोट के साथ सरकारी एंबुलेंस बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा लाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शिकायत मिने के बाद आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित पक्ष से पूर्व में भी विवाद था। इसके बाद यह वारदात होने के बाद से पुलिस जांच पड़ताल के साथ ही आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्‍द ही आरोपित पक्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ के साथ ही विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं वारदात के बाद से ही परिवार के लोगों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस के अनुसार मृतक के पिता की तहरीर पर पड़ोस के ही दो सगे भाइयों पर नामजद एफआइआर दर्जकर उनकी तालाश की जा रही है। 

Leave a Reply

error: Content is protected !!