गाजीपुर। नगर पालिका परिषद द्वारा वार्ड नं0 1 के पवहारी बाबा में दो सड़कों का लोकार्पण नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष व अध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि विगत दिनों पवहारी बाबा वार्ड नं0 1 के हाथी खाना में वीरेन्द्र पासवान के मकान से मु0 मेहरबान के मकान तक इण्टरलाकिंग सड़क व ढक्कनयुक्त नाली का 16.92 लाख की लागत से एवं हाथीखाना में ही राजन शाह के मकान से हमीदा बेगम के मकान तक इण्टरलाकिंग सड़क व ढक्कनयुक्त नाली का 6.44 लाख की लागत से निर्माण कराया गया है।

श्री अग्रवाल ने बताया कि मुहल्ले के निवासियों द्वारा बताया गया कि आजादी के इतने वर्षों बाद भी उक्त सड़क का निर्माण नहीं हो पाया था जिससे वहाँ के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन मुहल्ले वालों का सौभाग्य कि इस सड़क व नाली का निर्माण बहुत ही गुणवक्तायुक्त कार्य कराकर किया गया है।

विनोद अग्रवाल ने इस अवसर पर जनता से अपील करते हुए कहा कि लोगों की खुशहाली एवं बेहतर सुविधा हेतु नगर पालिका लगातार जनता के हित में काम कर रही है इसमें नगर पालिका का सहयोग करें। सफाई, पानी एवं स्ट्रीट लाइट में और बेहतर करने का प्रयास किया गया है। काफी सड़कों का निर्माण कार्य चल रहा है। गांधी पार्क व राजेन्द्र पार्क के सुन्दरीकरण का कार्य चल रहा है। कई प्रमुख स्थानों पर आर0ओ0 वाटर प्लान्ट लगाने की भी योजना को अन्तिम रूप दिया जा रहा है। इसके अलावा भी कई योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है।

लोकार्पण के अवसर पर क्षेत्रीय सभासद प्रतिनिधि दिग्विजय पासवान, शिवचन्द गुप्ता, सिपाही नेता, गिरीश यादव, सभासद परवेज अहमद, पूर्व सभासद अजय कुशवाहा, कैलाश गुप्ता, नवनीत सिंह, मन्नू तिवारी, हरिनारायण पटेल, सतीश पटेल, राजन शाह, वीरेन्द्र पासवान आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन जयप्रकाश नारायण वार्ड के सभासद प्रतिनिधि अशोक मौर्या ने किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!