Report: Haseen Ansari

गाजीपुर | सदर कोतवाली क्षेत्र के गौसपुर बुजुर्गा गांव में शनिवार की रात ट्यूबवेल पर सोये एक 55 वर्षीय वृद्ध के सर पर धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर सुबह पुलिस अधीक्षक,सीओ सीटी व कोतवाल मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए परिजनों से जानकारी ली। संबंधितों के शीघ्र हत्यारोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

बताया गया गया है कि गौसपुर बुजुर्गा गांव निवासी विक्रमा यादव (55) रोज की तरह शनिवार की रात भी खाना खाने के बाद घर से करीब सौ मीटर दूरी पर स्थित अपने ट्यूबवेल पर सोने चला गया। रविवार की सुबह जब कुछ ग्रामीण ट्यूबवेल पर पहुंचे तो देखा कि विक्रमा चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा था। सर पर धारधार हथियार से वार के निशान थे।
यह खबर चारों तरफ जंगल की आग की तरह फैल गई और परिजनों के साथ ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लोगों की मदद से परिजन आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल लाए। उसके गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी जाते समय रास्ते में रास्ते में ही मौत हो गई। सुबह पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ,क्षेत्राधिकारी सदर ओजस्वी चावला के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना करने के साथ ही परिजन सहित अन्य से घटना के संबंध में पूछताछ की।इस संबंध में एसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के छोटे भाई संकठा यादव की पत्नी मंशा देवी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। मालूम हो कि मृतक विक्रमा का कोई संतान नहीं है। पत्नी की हालत भी सही नहीं रहती है। पत्नी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। घटना को लेकर ग्रामीण तरह-तरह का कयास लगाते रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!