जमानिया नगर पालिका में चला प्रशासन का बुलडोजर, दुकानदारों में आक्रोश ग़ाज़ीपुर जनपद के जमानिया में उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर चल रहे अतिक्रमण की कार्यवाही जमानिया तहसील मुख्यालय पर भी दो दिन के अल्टीमेटम देने के बाद चला।
प्रशासन के साथ बुलडोजर को आते ही दुकानदारों में हड़कम्प मच गया और पटरी पर दुकान लगाने वाले या तो स्वयं दुकान हटा रहें थें,नही तो प्रशासन ने बुलडोजर से अतिक्रमण हटाया।
जमानिया में बुलडोजर के कार्यवाई से कई दुकानदारों ने नगर पालिका और प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाया और कहा कि अतिक्रमण की कार्यवायी एकतरफा हो रही जो यह उचित नही है,कार्यवाही हो तो सभी के साथ एक साथ हो।
अतिक्रमण का एकतरफा कार्यवाही करने पर आरोप लगाने वालों में राजीव रत्न यादव, ईनाम राईनी, अजित गुप्ता, प्रतीक गुप्ता और सूरज चौधरी ने प्रशासन पर भेदभाव करने का आरोप लगाया।
अतिक्रमण के सम्बंध में जब उपजिलाधिकारी भारत भार्गव से पूछा गया की कार्यवाही एकतरफा हो रहा ऐसा आरोप दुकानदारों ने कहा तो उन्होंने की ऐसा नही है मोनिटरिंग ऊपर से हो रही है और और अतिक्रमण कि कार्यवाही तब तक चलेगी जब तक पूरी तरह से अतिक्रमण हट ना जाये,साथ पूरी प्रशासन व्यवस्था रही क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण, कोतवाल वंदना सिंह के साथ एस आई और कॉन्स्टेबल के जवान भी उपस्थित रहें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!