गाजीपुर | नफरत केवल धर्म के आधार पर ही नहीं होती नफरत तो नागरिक के अन्दर मकान बना कर रह रहा है. खैर गाजीपुर शहर में अब मकान को लेकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है. यहाँ भी लालच और स्वार्थ ने नफ़रत को जन्म दिया होगा, जिसकी वजह से एक इंसान इंसान की जान ले रहा है. यहाँ तो धर्म का मतलब भी नहीं था, दोनों एक ही धर्म के थे. दिन रात टीवी पर नफरती बहस का प्रचार करने वाले एंकर और एंकरियन को इस नफरत से कोई फर्क नहीं पड़ता. खैर जिनको फर्क पड़ता है ये खबर उनके लिए है.

रविवार को एक व्यक्ति की हत्या का मामला प्रकाश में आते ही उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला मकान की खरीद-फरोख्त से जुड़ा हुआ है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नखास के पास कचौड़ी गली में शहर के ही तुलसी का पूल निवासी कृष्णा वर्मा (45) का शव पाया गया। शव पर चोट के निशान थे।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहां मौजूद लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। बताया कि हत्या का संभावित कारण मकान की खरीद और कब्जे को लेकर विवाद है। उन्होंने अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाल विमलेश मौर्य ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी कि बीते 15 तारीख से कृष्णा वर्मा घर वापस नहीं आया है। वह मकान मालिक बबलू पटवा से मिलने गया था। पुलिस मामले की छानबीन कर ही रही थी कि आज सुबह उसका शव बरामद हुआ। कोतवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया सिर पर प्रहार कर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं आरोपी मकान मालिक की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी से मृतक ने घटनास्थल के पास ही स्थित मकान खरीदा था। जिसके कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!