महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्षों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा, ज्ञापन

पेपर लीक मामले में गिरफ्तार पत्रकारों की रिहाई के लिए जनपद के तहसील अध्यक्षों ने मा. मुख्यमंत्री के नाम दिया, पत्रक

महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन गाजीपुर ने उप जिलाधिकारियों को सौंपा, पत्रक

गाजीपुर। महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन जनपद इकाई गाजीपुर की समस्त तहसील इकाइयों के अध्यक्षों ने जिला अध्यक्ष उपेन्द्र यादव के निर्देश के अनुपालन में अपने-अपने तहसील मुख्यालय पहुंच कर संबंधित एसडीएम को माननीय मुख्यमंत्री जी के नाम ज्ञापन सौंपा। बलिया जनपद के पत्रकारों को जेल से रिहा करने एवं अन्य मुद्दों पर महाग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील ईकाई के सदस्यों ने उपजिलाधिकारी जमानियां को मुख्यमंत्री के सम्बन्धित ज्ञापन सौंपा। जमानियां महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील इकाई जमुनियाँ के तहसील अध्यक्ष के नेतृत्व में जमानियां के पत्रकारों ने बलिया में गिरफ्तार किए गए। पत्रकारों को जल्द से जल्द रिहा करने व दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करने के लिए अल्टीमेटम देते हुए। महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष ने कहा की अगर हमारी मागो को पूरा नहीं किया गया तो हम बड़े आन्दोलन के लिये बाध्य होंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन व प्रशासन की होगी। इस मौके पर तहसील अध्यक्ष ज़फ़र इक़बाल के साथ सलीम मंसूरी, संदीप गुप्ता,पिन्टू मौर्य, आजाद सिंह,राजीव रत्न इत्यादि लोगों ने उपजिलाधिकारी भारत भार्गव व तहसीलदार जमानिया को ज्ञापन सौंपा।
महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन इकाई सैदपुर ने उपजिलाधिकारी सैदपुर को पत्रक सौंपा, हम आपको बता दे की बलिया जनपद के पत्रकारों को पेपर लीक मामले में जेल भेज दिया गया। इस पर कार्यवाही पत्रकारों के ऊपर की गई। इस विषय में महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई सैदपुर का पत्रकार संगठन आलोचना करते हु। मा. मुख्यमंत्री जी से मांग करता है कि पत्रकारों को फर्जी मुकदमे में फंसाया न जाए। फर्जी मुकदमे वापस लिया जाए तथा गिरफ्तार पत्रकारों को अविलंब रिहा किया जाए और जो भी अधिकारी पत्रकारों की कलम को कमजोर करना चाहते हैं उनके खिलाफ महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन मजबूर होकर आंदोलन के साथ साथ खबरों का बहिष्कार करने सहित अनेक निर्णय लेने के लिए बाध्य होगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी संबंधित स्थानीय प्रशासन की होगी। पत्रक में ऐसा लिखते हुए महा ग्रामीण पत्रकार संगठन ने उपजिलाधिकारी सैदपुर को पत्रक सौंपा। महा ग्रामीण पत्रकार तहसील इकाई सैदपुर के अध्यक्ष मोहम्मद इसरार के साथ पवन मिश्रा, अमित पांडे, आशुतोष मिश्रा, पंकज यादव, अजय मिश्रा, शुभम मोदनवाल, आशीष सोनकर, रजनीश कुमार, शुभम मोदनवाल, अनिल बर्मा, राजन दुबे, मंटू जी, सोहन कुमार गुप्ता, रमेश गुप्ता, शिवम यादव और ओमप्रकाश आदि लोग उपस्थित रहे।
इसी क्रम में कासिमाबाद तहसील अध्यक्ष मोहम्मद बेलाल की अध्यक्षता में महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के सदस्यों ने तहसील मुख्यालय पहुंच एसडीएम को पत्रक सौंपा। तथा पत्रकारों ने कहा कि सरकार फर्जी मुकदमे में पत्रकारों को ना फसाये, गिरफ्तार किए हुए पत्रकारों की रिहाई तत्काल सुनिश्चित करें। इस मौके पर आशुतोष आनंद, आशीष गुप्ता, मृत्युंजय चौरसिया, बृजेश कुमार आदि पत्रकार उपस्थित रहे।
महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई जखनिया के तहसील अध्यक्ष रमेश सोनी की अध्यक्षता में जखनिया एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया तथा पत्रकारों ने मांग किया कि बलिया मे पेपर लीक मामले में गिरफ्तार पत्रकारों की जल्द से जल्द रिहाई की जाए अन्यथा पत्रकार बंधु किसी भी हद तक जाने को मजबूर हो सकते हैं। इस मौके पर गोपाल पांडे, उपेंद्र कुमार, अरविंद यादव, सतीश जयसवाल, शमीम अंसारी, कृष्ण कुमार पांडे, चंद्रकेश साहू, उग्रसेन सिंह, कमलेश यादव, हसन, राम जी यति आदि पत्रकार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!