ज़ेड पी एल क्रिकेट कप पर ग़ाज़ीपुर का कब्ज़ा ग़ाज़ीपुर। जमानिया कस्बा के कोर्ट पर स्वर्गीय पप्पू पहलवान के आवास के सामने रात्रि कैनवास बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन विगत एक सप्ताह से चल रहा था।
1अप्रैल को फाइनल मैच रहा,इसी दिन दो फाइनल मैच खेला गया,एक सीनियर वर्ग और एक जूनियर का
बुद्धिपुर कोट पर खेला गया, दो फाइनल मैच रहा जूनियर फाइनल में बुद्धिपुर व् लोदीपुर का मैच हुआ जिसमें लोदीपुर ने शानदार जीत हासिल की वही, मुख्य मैच शानदार स्पोर्टिंग क्लब जमानिया और गाजीपुर के बीच खेला गया।
गाजीपुर ने जमानिया को 6 विकेट से हरा कर सुनहरा चमकती ट्रॉफी पर कब्जा किया।

मैन ऑफ द सिरीज सचिन राय व् मैन ऑफ द मैच समद हुए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री व् वर्तमान विधायक श्री ओमप्रकाश सिंह के सुपुत्र रितेश सिंह व् विशिष्ट अतिथि मन्नू सिंह रहें।रितेश सिंह से पत्रकार ज़फ़र इक़बाल ने पूछा कि जमानिया तहसील कोई स्टेडियम नही है और पूर्व मंत्री व विधायक ने कहा था कि जमानिया के लिए स्टेडियम बनवाएंगे, तो उन्होंने का की इसके लिए प्रयास किया जाएगा,उन्होंने कहा कि काफी शानदार प्रतियोगिता रहा,दोनों टीमें शानदार खेली।
रीतेश सिंह व प्रतिनिधि मन्नू सिंह ने खिलाड़ियों को कप व इनाम देकर सम्मानित किया।टूर्नामेंट का आयोजन आमिर गोलू,रूफी खान,जमशेद अंसारी,वकील धन्नू, अजीमुद्दीन खान,आसिफ खान,तनवीर अंसारी,जैब खान,नदीम सिद्दीकी,सय्यद सलमान,बिट्टू खान की तरफ से किया गया।
फाइनल मैच को देखने के लिए हज़ारो की संख्या में दर्शक मौजूद रहे,और रात्रि 1बजे के लगभग पुरस्कार वितरण कर प्रतियोगिता का समापन किया गया,कॉमेंट्री कमाल मास्टर ने किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!