गाजीपुर। जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के राजापुर भड़सर में सपा प्रत्याशी डा. वीरेंद्र यादव की सभा में लोगों का उत्साह देखते ही बना।

सपा सुप्रीमों के आगमन से घंटों पूर्व ही हजारों की संख्या में लोग सभा स्थल पर पहुंच चुके थे और अपने प्रिय नेता के इंतजार में आसमान की तरफ इस आस में नजरें लगाए रहे कि कब उनका हेलिकाप्टर दिखाई देगा। जैसे है लोगों के कानों में हेलिकाप्टर की आवाज पहुंची, लोगों की नजरें पूरी तरह से आसमान की तरफ टिक गई। हेलिकाप्टर पर नजर पड़ते ही जनसमूह अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। सपा मुखिया का मंच में आगमन होते ही लोगों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारा से पूरा सभा स्थल गूंजने लगे। भीड़ देख सपा मुखिया गदगद हो गए।

अखिलेश यादव ने सम्बोधन के बीच जंगीपुर प्रत्याशी डा. वीरेंद्र यादव का हाथ पकड़ा और उसे उठाते हुए लोगों से इनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। सम्बोधित के बीच अचानक माइक खराब हो गया। मुखिया की आवाज कानों तक नहीं पहुंचने से समर्थन बेचैन हो गए और मंच की तरफ बढ़ने लगे। इससे कुछ देर के लिए वहां अव्यवस्था की स्थिति उत्पन्न हो गई। सपा मुखियां ने समर्थकों के इस उत्साह से प्रसन्न नजर आए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!