गाजीपुर। आप लोग भाजपा के पांच वर्ष के कार्यकाल को देख चुके है और इस सरकार की गलत कार्यप्रणाली को अच्छी तरह से जान भी चुके है। अब मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि इस बार सपा का भरपूर समर्थन करते हुए एक अच्छी और सर्वजन का विकास करने वाली सरकार बनाने का काम करें। यह बातें सोमवार को जंगीपुर विधानसभा के विभिन्न गांव में जनसंपर्क के दौरान सपा प्रत्याशी डा. वीरेंद्र यादव ने कही।
विधानसभा क्षेत्र के महमूदपुर, प्रेम का पुरा, भदेव, महमूदपुर, एकडगवा सहित कई गांव में श्री यादव ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि मेरे परिवार को आप लोग हमेशा से सम्मान देते आ रहे है। इस बार भी मैं उसी सम्मान की आप सभी से अपेक्षा करता हूं।

आगे उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने विकास कार्यों में भेदभाव किया है। यही कारण है कि मैं जंगीपुर विधानसभा का उतना विकास नहीं कर सका, जितना होना चाहिए था। इस बात को कई बार मैंने सदन में भी उठाने का काम किया। मगर उस पर कोई सुनवाई नहीं हुई। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि पिछले चुनाव की तरह इस बार भी अपने मुझे समर्थन देते हुए जीत का सेहरा पहनाया तो इस विधानसभा क्षेत्र में चारों तरफ विकास ही विकास दिखाई देगा। अब वह समय आ गया है कि आप लोग संकल्प लेकर सपा को मजबूत करते हुए तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करें। जनसंपर्क के दौरान हरेंद्र कनौजिया, मुसाफिर यादव प्रधान, विजय बहादुर यादव, रामसरन राजभर, राजेश कुशवाहा, कमलेश यादव, सुदर्शन यादव पूर्व जिला अध्यक्ष आदि मौजूद रहे। उधर भाजपा प्रत्याशी रामनरेश कुशवाहा और बसपा प्रत्याशी डा. मुकेश सिंह ने भी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव में जनसंपर्क करते हुए अपने पक्ष में मतदान की अपील की।

Leave a Reply

error: Content is protected !!

Discover more from ABT NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading