गाजीपुर। जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के पलहीपुर बोगना स्थित एक स्कूल प्रांगण में समाजवादी पार्टी का प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित किया गया। सपा प्रत्याशी डॉ वीरेंद्र यादव के समर्थन में आयोजित इस सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्य मंत्री सनातन पांडेय और विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्वांचल युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सपा नेता राजकुमार पांडेय मौजूद रहे।

मंच से लोगों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी की लहर देखने को मिल रही है। 10 मार्च को सपा सरकार बनाने जा रही है। वहीं उन्होंने समाज के लोगों को जंगीपुर विधानसभा में एकजुट होकर डॉ वीरेंद्र यादव के हाथों को मजबूत करने और पूरे प्रदेश में समाजवादी परचम लहराने का आवाहन किया। विशिष्ट अतिथि राजकुमार पांडे ने कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में 2022 में सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण हमेशा से समाजवादी रहा है। पूर्व में भी कई ब्राह्मणों ने सपा की सरकार में बड़े पदों पर बड़े-बड़े कार्य किए हैं। उन्होंने कहा हमें सभी जातियों का बहुत बड़ा समर्थन मिल रहा है। आगामी 2022 चुनाव में सपा की सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व में बनेगी। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 में भाजपा सरकार बनने के बाद ब्राह्मण समाज पर अनेकों अत्याचार की घटनाएं सामने आई है। जिसे हमारा समाज कभी भूल नहीं पाएगा। सभी जुल्मो का इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के हाथों को मजबूत करते हुए मुहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का आभार जताते हुए सपा प्रत्याशी डॉ वीरेंद्र यादव ने क्षेत्र में मिल रहे जनसमर्थन का आभार जताया और कहा कि जंगीपुर को मॉडल विधानसभा बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर रामकृपाल चौबे, संतोष चौबे, ओमप्रकाश चौबे, किशोर पांडेय, शेषनाथ गुप्ता, रामा शंकर पांडेय, ओंकार चौबे, हरी प्रसाद पांडेय, गौरव पांडेय, दरोगा पांडेय, कुंवर भूपाल सिंह, नीरज पांडेय, पंडित उमा शंकर मिश्र आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!