गाजीपुर। सदर विधानसभा क्षेत्र से लोकतांत्रिक जनशक्ति पार्टी की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष व प्रत्याशी कुसुम तिवारी द्वारा लगातार जनसंपर्क का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में रविवार को उन्होंने गौतमबुद्ध नगर, सकलेनाबाद, मालगोदाम, काशीराम आवास, तिलकनगर, छावनी लाइन सहित अन्य क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क करती हुई कुसुम तिवारी

अपने समर्थकों संग कुसुम तिवारी ने एक-एक घर में मतदाताओं से संपर्क कर उनसे मतदान की अपील किया। लोगों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं लम्बे समय से राजनीति के क्षेत्र से जुड़ी हुई हूं, मेरा सपना है कि सदर विधानसभा क्षेत्र का भरपूर विकास हो, जिसका लाभ आम जनता को मिल सके। इसी सोच को लेकर चुनाव मैदान में उतरी हूं। मुझे इस बात की खुशी हो रही है कि आप लोग प्रसन्न मन से मुझसे मिल रहे हैं। इससे मेरा भी हौसला बढ़ रहा है। मैं आप लोगों को भरोसा दिलाती हूं कि यदि आप लोगों के आशीर्वाद से मुझे सफलता मिली तो मैं इस आशीर्वाद को विकास कार्यों की झड़ी लगाकर लौटाने का काम करुंगी।

जनसम्पर्क में दौरान मीरा चौबे, देवम श्रीवास्तव, कुसुम देवी, माया जायसवाल, गीता देवी, सुमित्रा यादव, बेरोनिक नाथ सहित दर्जनों महिलाएं व पुरूष शामिल रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!