हौसला बुलंद चोरों ने ब्लाक गेट के पास व थाना व सी. ओ. कार्यालय के बगल से दुकान तोड़ चोरी को दिया अंजाम

ज़मानियां (गाजीपुर): अज्ञात चोरों ने शुक्रवार की देर रात को अलग अलग लगभग 5 दुकान गोमती को तोड़कर 50 हजार की समान व नकदी लेकर फरार हो गए।
आपको ज्ञात हो कि ब्लाक गेट के सामने गोमती की दुकान में बेग सिलने बेचने का कारोबार कर रहे। । मु0 निजाम कि दुकान से 4500 का समान और 26000 नकद, जावेद खान के दुकान से18000₹.का समान,, विलास के दुकान से 1000 ₹. नकद और 3500 का समान, कमलेश कुशवाहा के दुकान से1200 का समान और 5000₹ नकद, सोनू यादव के दुकान से पाँच हज़ार नकद और 5000 का सामान और मोनू गुप्ता तथा अन्नपूर्णा मिष्ठान भंडार का भी टाला टूटा मिला।बताया जा है कि नगर पालिका परिषद स्थित सड़क पटरी किनारे लगभग5 गोमती का ताला तोड़कर कर अज्ञात चोरों ने लगभग 50 हजार रुपया और गोमती में रखा सामान को उठाकर चप्पत हो गए तथा चोरों ने थाने से लगभग 300 मीटर की दूरी पर कई दुकानों पर चोरी को अंजाम दे पुलिस को भी चुनौती दे दिए हैं। तथा आस पास के दुकानदारों में भी चोरों का दहशत व्याप्त है।
उधर कोतवाली पुलिस भी चोरी की घटना को संज्ञान में लेते हुए। मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी। हल्का दरोगा कृपेन्द्र सिंह ने बताया कि सीसीटीव कैमरा के माध्यम से फुटजे निकलकर चोरों तक पहुंचने के लिये कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!