गाजीपुर। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं जिसको लेकर तमाम नेता प्रयासरत है। इस भारतीय जनता पार्टी मजबूत नजर आ रही है लगातार विभिन्न दलों के प्रमुख मजबूत जनाधार छवि के नेता व कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता लेने के साथ भाजपा के सिद्धांतों व विचारों से जुड़ रहे हैं।

इन्हीं क्रम में चर्चित युवा सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक सिंह और सपा नेता त्रिभुवन नारायण सिंह के नेतृत्व में करीब 250 लोगों ने मंगलवार को भाजपा की सदस्यता ली। दोपहर में वो जमानियां तिराहे से गाजा बाजा एवं भारी हुजूम के साथ चलकर छावनी लाइन स्थित भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे, जहाँ जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने उनका माल्यार्पण कर पार्टी का पट्टा ओढ़ा कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

सदस्यता लेने के बाद अभिषेक सिंह ने कहा कि सामाजिक और राजनीतिक रुप से लोक कल्याण के कार्यों में मेरी रूचि रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी सहित भाजपा के कार्य व्यवहार से मेरे मन में भाजपा से जुड़कर कार्य करने की इच्छा है और मैं निश्चित ही भाजपा को और सशक्त बनाऊंगा।

बताया जा रहा है त्रिभुवन नारायण सिंह समाजवादी पार्टी से जुड़े रहें हैं और उनका सपा के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह से अच्छा संबंध रहा। त्रिभुवन नारायण सिंह ने कहा कि 1998 से 2012 तक योगी आदित्यनाथ के सानिध्य में रहकर उनसे प्रभावित था, लेकिन 2012 से राजनीतिक शिथिलता के चलते अब भाजपा के लिए कार्य करूंगा। कार्यक्रम में ही पंचायत चुनाव से पूर्व निलंबित किए गए पूर्व मंत्री राजेश सोनकर को भी पुनः पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, ओमप्रकाश राय, अखिलेश सिंह, परीक्षित सिंह, अखिलेश राय, सुरेश बिंद, शशिकान्त शर्मा, योगेश सिंह, अविनाश सिंह आदि रहे। संचालन जिला महामंत्री प्रवीण सिंह व आभार जिला प्रभारी अशोक मिश्रा ने ज्ञापित किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!