संवादाता : शैलेंद्र शर्मा

आजमगढ़। बकरीद के दृष्टिगत त्यौहार को सकुशल संपन्न कराए जाने हेतु जिलाधिकारी राजेश कुमार एवं पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में विधायक निजामाबाद आलमबदी, नगर पालिका आजमगढ़/मुबारकपुर के धर्मगुरुओं और मौलाना के साथ बैठक संपन्न हुई।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने धर्मगुरुओं/मौलाना से कहा कि खुले स्थानों/सार्वजनिक स्थानों पर कुर्बानी नहीं दी जाएगी। कुर्बानी बंद स्थानों पर कोविड-19 के गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए की जाएगी। आगे उन्होंने कहा कि कुर्बानी के बाद मलबे का निस्तारण सम्यक रूप से किया जाएगा।

इसी क्रम में जिलाधिकारी ने कहा कि मस्जिदों में एक बार मे 50 लोग ही कोविड-19 के गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए नमाज अदा करेंगे। जिलाधिकारी ने समस्त अधिशासी अधिकारी नगर पालिका/नगर पंचायतों को निर्देश दिए कि अपने-अपने क्षेत्र में बिजली, पानी, साफ-सफाई की व्यवस्था ठीक प्रकार से कराएं। आगे उन्होंने धर्मगुरु/मौलानाओं से कहा कि बकरीद के त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाएl

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष बिलरियागंज मोहम्मद आरिफ, मौलाना ताहिर मंदनी, नगर पालिका अध्यक्ष मुबारकपुर हाजी अब्दुल मजीद, मुफ्ती मुबारकपुर मौलाना अब्दुल्ला, फूलपुर मुफ्ती अदमदुल्ला, सगड़ी डॉ0 असद इदरीश, मुस्तजाब आलम, इमाम जामा मस्जिद आजमगढ़, मौलाना इत्तेखाब आलम उपस्थित रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!

Discover more from ABT NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading