संवाददाता शैलेंद्र शर्मा


आजमगढ़। पूर्व छात्र नेता व सामाजिक कार्यकर्ता राजनरायन यादव पर हुए जानलेवा हमले से छात्र नेताओ में उबाल व्यापत है। इसी को लेकर बुधवार को छात्र नेताओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करते हुए एसपी को ज्ञापन सौंपकर हमलावरों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग किया।
छात्र नेताओ ने कहा कि राज नरायन यादव एक दशक से लगातार छात्रों, युवाओं, किसानों, मजदूरों वंचितों, शोषितों, दबे, कुचलों व महिलाओं के अधिकार के लिए संघर्ष करते है। राज नरायन यादव पर हमला कानून पर हमला के साथ साथ हम छात्र एकता पर हमला  है। यादव पर छह दिन पूर्व हमला किया गया लेकिन आज तक किसी भी हमलावर के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गयी। इस तरह कि घटना दर्शाती है कि अपराधियों के मन में कानून का भय नहीं हैं। थाना पुलिस द्वारा लगातार दोषियों को बचाया जा रहा है। जिला प्रशासन उक्त मसले का संज्ञान लेकर दोषियों के विरूद्ध अविलम्ब कार्यवाही करें। छात्रों ने मांग किया कि राजनरायन व उनके परिजनों के जानमाल की सुरक्षा प्रदान करते हुए हमलावर की गिरफ्तारी करायी जायें। अगर तीन दिन के अगर दोषी को पकड़ा नहीं गया तो हम लोग मुखर होने को बाध्य होंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी।
इस अवसर पर विशाल चन्द्र यादव, शारिक खां आजमी, अलीदाउदी, उमेश गौतम, अजहरूद्दीन, संजय निषाद, अरमान सहित आदि शिनेका, डीएवी, शदुर्गाजी पीजी कालेज के छात्र नेता मौजूद रहे।

By

Leave a Reply

error: Content is protected !!

Discover more from ABT NEWS

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading