ब्यूरो डेस्क | बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान का बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया. इरफ़ान खान अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. वो 54 बरस के थे. बीते दिन (28 अप्रैल) को खबर आई थी कि उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

2018 में इरफान को न्यूरोएंडोक्राइम ट्यूमर डायग्नोज़ हुआ था. एक साल तक लंदन में इलाज कराने के बाद वो फरवरी 2019 में इंडिया लौटे थे. लौटते ही वो अपनी फिल्म ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ की शूटिंग में लग गए. हालांकि फिल्म जब रिलीज़ होने को आई, तो इरफान ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वो इस फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. क्योंकि वो पूरी तरह से रोगमुक्त नहीं हुए हैं.

25 अप्रैल को इरफान की मां सईदा बेगम का जयपुर में देहांत हो गया था. वो 95 साल की थीं. मौत की वजह उम्र संबंधी दिक्कतें बताई जा रही थीं. इरफान लॉकडाउन की वजह से अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए. पहले बताया गया कि इरफान इंडिया से बाहर लेकिन इंडियन एक्स्प्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इरफान मुंबई में थे और उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए अपनी मां को श्रद्धांजलि अर्पित की थी.

अभिनेता इरफान खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कैंसर से निधन हो गया। जिस वक़्त उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली उस वक़्त वो अपने परिवार के सदस्यों से घिरे हुए थे.

Leave a Reply