ब्यूरो डेस्क | शुक्रवार को सामाजिक कार्यकर्ता व ग्रीन बड़ी बाग़ सोसाइटी के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह (शम्मी) के नेतृत्व में भुखमरी के कगार पर पहुचें कानपुर जिले के रामपुर तहसील निवासी राजेश,रवि,विद्या देवी,अनिता देवी सहित नगर के अन्य मुहल्लो के 25 निवासियों को खाद्यान वितरित किया गया।

विवेक कुमार सिंह ने बताया की जिन लोगों का राशन कार्ड नही बना है, उनको सरकार की मंशा के विपरित राशन नही दिया जा रहा है, जबकी केंद्र सरकार ने 80 करोड़ भारत के नागरिको को खाद्य सुरक्षा इस कोरोना की महामारी में देने का वादा किया है. जिससे इस संकट की घड़ी में कोई भूखा ना रहे।

उन्होने कहा की लॉकडाउन बढ़ने से जो लोग अन्य जिलों से ग़ाज़ीपुर में आकर मूँगफली,फुल्की,इत्यादि सड़क की पटरियो पर लगाकर आजीविका चला रहे थे, उनके सामने लाक डाउन के करीब 1 महीना होने की वजह से अब वो भूखे पेट सोने को मजबुर है।
विवेक कुमार सिंह ने प्रशासन से अनुरोध किया की तत्काल ऐसे लोगों को टास्क फोर्स बनाकर चिन्हित किया जाए तथा राशन उप्लब्ध कराया जाए जिससे मजबुर लोगो को भूखा पेट ना सोना पड़े। मौके पर सभासद प्रतिनिधि अजय राय, जसवंत, अनिल सिंह, अमृत उपाध्याय अतुल आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply