संवाददाता सऊद अंसारी

गाजीपुर | शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र हुए लॉकडाउन में एडीजी बृज भूषण और जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के साथ गाजीपुर में कई स्थलों का निरिक्षण किया. कोरोना संक्रमण के संभावित मरीजों को गाजीपुर में अलग आलग जगह क्योरोनटाइन किया जा रहा है, साथ हीजनपद में लॉक डाउन ले दौरान व्यवस्था बनाये रखने के लिए कण्ट्रोल रूम कि स्थापना की गई है. प्रशासन ने जनपद में संभावित कोरोना मामलों को देखते हुए कई हॉटस्पॉट बनाएं हैं.

इसी क्रम में कोविड-19 महामारी को देखते हुए एडीजी बृज भूषण और जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के साथ कंट्रोल रूम और हॉटस्पॉट स्थल का निरीक्षण किया. साथ ही एडीजी बृज भूषण ने ABT News द्वारा पूछे गये सवाल पर कहा कि “हम जनता से अपील करते हैं कि वो घर में रहे, कोरोना जैसी महामारी को हराएं.”

एडीजी बृज भूषण द्वारा जिलाधिकारी ऑफिस में बने कोरोना कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया गया । ड्यूटी में लगे कर्मचारियों से कंट्रोल रूम में आ रही लोगों की समस्याओं के बारे में जानकारी ली गई तथा उस पर की गई कार्यवाही के बारे में जानकारी ली गई । उसके बाद जिले में सील किए गए क्षेत्रों तथा कोरोना हॉटस्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण किया गया। ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मचारियों से बात की गई उनकी समस्याओं की जानकारी ले गई तथा सोशल डिस्टेन्सिग बनाये रखने व लाॅकडाउन का पालन कराने हेतु निर्देशित किया गया है ।एडीजी बृज भूषण द्वारा पुलिस लाइन गाजीपुर का निरीक्षण किया गया व रिक्रुट आरक्षीयों के बैरक आदि को चेक किया गया तथा पुलिस विभाग के सभी राजपत्रित अधिकारियों के साथ मीटिंग की गई व आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए ।

Leave a Reply