ब्यूरो डेस्क | कोरना संक्रमण कि रोकथाम के उत्तर प्रदेश सरकार कि गाइड लाइन पर काम रहे मेडिकल टीम पर मुरादाबाद में हमला किया गया.हमलावरों से पुलिस कि गाड़ी और एम्बुलेंस को नुक्सान पहुँचाया, साथ ही टीम में शामिल डॉक्टर्स और अन्य कर्मियों पर पथराव किया. जो काफी दुब्झाग्य्पूर्ण है.

इस घटना के सामने आते ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्यवाही के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने कहा है कि “दोषी व्यक्तियों द्वारा की गई राजकीय सम्पत्ति के नुकसान की भरपाई उनसे सख्ती से की जाएगी। जिला पुलिस प्रशासन ऐसे उपद्रवी तत्वों को तत्काल चिन्हित करें और प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा के साथ ही उपद्रवी तत्वों पर पूरी सख्ती भी करें।”

आगे उन्होंने कहा कि “पुलिस कर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों एवं स्वच्छता अभियान से जुड़े कर्मियों पर हमला एक अक्षम्य अपराध है, जिसकी घोर निंदा की जाती है। ऐसे दोषी व्यक्तियों के खिलाफ आपदा नियंत्रण अधिनियम तथा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्यवाही की जाएगी।”

मुख्यमंत्री @myogiadityanath ने मुरादाबाद में हुई घटना का संज्ञान लेते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर्स व कर्मी सभी सफाई अभियान से जुड़े अधिकारी / कर्मचारी , सुरक्षा में लगे सभी पुलिस अधिकारी व पुलिस के कर्मी इस आपदा की घड़ी में दिन रात सेवा कार्य में जुटे हैं।

Leave a Reply