संवादाता : हसीन अंसारी

गाजीपुर | कोरोना संक्रमण के चलते हुए लाकडाउन कि सीमा बढकर 3 मई तक हो गई है. ऐसे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मी व अन्य असहाय लोगों की सहायता के लिए समाजसेवी सामने आ रहे हैं.

इसी क्रम में मंगलवार को अतीक अहमद राईनी (निवर्तमान जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक सभा समाजवादी पार्टी और राईनी समाज के जिला अध्यक्ष) ने गाजीपुर राईनी समाज के पदाधिकारियों के साथ दूसरे दिन भी फल वितरण का कार्यक्रम चलाया, लगभग 500 लोगों को फल वितरण किया गया. शहर में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के अलावा गरीबों के झुग्गी झोपड़ियों में जाकर फल को बांटा.

उन्होंने कहा कि  “कोरोना जैसे महामारी के चलते प्रधानमंत्री द्वारा 14 अप्रैल से बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है जिसका राईनी समाज ने स्वागत किया है. इस बीमारी से बचाओ ही इलाज है. जिससे आम आदमियों में गरीबों में काफी दिक्कतें सामने आ रहे हैं, वही फल सब्जी बेचने वाले ठेला को भी काफी परेशानियां झेलना पड़ रहा है, हम शासन-प्रशासन से उम्मीद करते हैं कि सरकार की मंशा के अनुसार हर तबके के जरूरतमंद लोगों के पास शासन प्रशासन की हर तरीके की मदद जरूर पहुंचेगा और पहुंच भी रहा है.”

फल वितरण करने वालों में मोहम्मद मोहिउद्दीन राईनी कौशर अली शेर अली, नियाज खान, मुस्तफा, बाबर अली, रमजान अली, लालबाबू, जोखू, नईम, शकील, नौशाद , मासूम, सीबू अंसारी, हारून आदि लोग मौजूद रहे और वितरण करने में सहयोग किया

Leave a Reply

error: Content is protected !!