ब्यूरो डेस्क। गाज़ीपुर। कोरोंना वायरस के घातक प्रकोप से बचने के लिए कोरोना योद्धाओं के साथ ही गरीब-असहाय लोगों की सुविधा हेतु पीजी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने आगे कदम बढ़ाया हैं।

मार्केट में मास्क व सेनिटाइजर उपलब्ध न होने पर बाजार से सूती कपड़ा,लास्टिक खरीदकर वेदपुरवा शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर अपने मां-बहन के साथ मिलकर मास्क बनवा रहे हैं। खास बात यह है कि इस 21 दिन के लाक डाउन में उनका सारा परिवार घर बैठकर मास्क बनाने में सहयोग कर रहा है।

दीपक उपाध्याय ने बताया कि बाजार में पर्याप्त मात्रा में मास्क उपलब्ध न होने पर हमारा सम्पूर्ण परिवार मास्क बनाने में लगा है ताकि मास्क आसानी से उपलब्ध हो सके। अब तक सैकड़ों मास्क बनाये जा चुके हैं घर पर बैठकर बनाया जा रहा मास्क दीपक उपाध्याय द्वारा बेचा नहीं जा रहा है अपितु स्वास्थ्य कर्मी, सफाई-कर्मी, पुलिस चौकी, मीडिया कर्मी, जिला प्रशासन व गरीब असहाय लोगों को निशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा।

पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने बताया कि वर्तमान समय में सभी को जागरूक होने के साथ ही एक दूसरे की सहयोग करने की आवश्यकता है।कोरोंना वायरस को लेकर 21दिन के लाक डाउन में जनता का भरपूर समर्थन के साथ ही साथ जागरूकता भी सामने आई है ।

Leave a Reply