पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से अपील की थी कि रविवार को जनता कर्फ्यू का पालन करे।पीएम की इस अपील का सार्थक असर देखने को मिला जानकारी के अनुसार देश के तकरीबन सभी शहरों में सन्नाटा छाया रहा, आम जनमानस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ दिया और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया। इसी क्रम में गाजीपुर सहित आजमगढ़ में भी सन्नाटा छाया रहा।

आजमगढ़ की जनता कर्फ्यू की तश्वीर

हमारे संवाददाता शैलेन्द्र शर्मा ने बताया कि आज़मगढ़ में जहाँ सदर अस्पताल से लेकर रोडवेज बस स्टैंड, चौक तक लोगो ने जनता कर्फ्यू का पालन किया।वही शहर स्थित मंदिरों पर भी इसका असर दिखा व मेडिकल स्टोर की दुकान सहित तमाम दुकानो पर ताले लटके नज़र आये तो चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात दिखी।

ग़ाज़ीपुर से संवादाता सऊद अंसारी ने बताया कि ग़ाज़ीपुर शहर मे चारो तरफ सन्नाटा छाया रहा, सड़क पर पुलिस प्रशासन मुस्तैद नजर आई तो वहीं हर तरफ दुकानें बंद थी लोग अपने घरों में थे अस्पतालों में भी ताला लगा हुआ था जिलाधिकारी ओमप्रकाश मौर्य ने कहा कि गाजीपुर वालों की तारीफ करनी होगी कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का साथ दिया।

ग़ाज़ीपुर मे जनता कर्फ्यू की तश्वीर

वही गाजीपुर के जमानिया तहसील में संवाददाता जफर इकबाल ने बताया कि जमानिया में भी मार्केट बंद था लोग अपने घरों में थे पुलिस प्रशासन मुस्तैद थी।

Leave a Reply