संवाददाता- सऊद अंसारी।

गाज़ीपुर। प्रधानमंत्री जन औषधि दिवस अवसर पर स्वास्थय विभाग द्वारा एक सप्ताह से चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रम का अंतिम दिन चिकित्सा अधिकारी जी सी मौर्य के नेतृत्व में भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के उपस्थिति में देखा गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि गरीब से गरीब आदमी का इलाज आसानी से हो सके इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की सरकार का यह स्वास्थ के क्षेत्र में बहुत बड़ा कदम व सराहनीय प्रयास है। उन्होंने कहा कि देश की जनता के सर्वाधिक स्वास्थ्य की चिंता इस सरकार ने की है तथा उसके निवारण निमित्त गुणवत्ता पुर्ण धरातली सार्थक प्रयास भी किया है।

जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने कहा कि गरीबों तथा मजबूर जनो के उन्नति, उत्थान व सेवा कल्याण के प्रति जो भारतीय जनता पार्टी की नीती तथा उसके नेताओं की विचार भावना रही है। उसके लिए नरेन्द्र मोदी सरकार ने समर्पित होकर कार्य किया है ।
इस अवसर पर रामनरेश कुशवाहा, जितेन्द्र नाथ पांडेय, अच्छेलाल गुप्ता, प्रवीण सिंह, सुरेश बिन्द, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, मनोज बिंद गोपाल राय, मुरली कुशवाहा, प्रमोद राय, अमरनाथ शर्मा, पुनीत सिंह सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

By

Leave a Reply

error: Content is protected !!