संवाददाता-  बेलाल अहमद

मऊ। एसोसिएशन के वार्षिक सम्मेलन में गाजीपुर ,बलिया,और मऊ के समस्त पदाधिकारी उपस्थित रहे। पत्रकार एसोसिएशन के प्रोग्राम में रविवार के दिन मऊ के प्रखर पूर्वांचल कांवेंट स्कूल में कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि और हिंदी दैनिक मऊ के ब्यूरो चीफ ऋषिकेश पांडेय ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप ईमानदार नहीं है तो पत्रकार नहीं है पत्रकारिता पेशा नहीं दायित्व है। महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरिनारायण यादव ने कहा कि हमारा संगठन सदैव पत्रकारों के हित में कार्यरत है। जब भी किसी पत्रकार पर कोई मुश्किल होगी हमारा संगठन उसके साथ खड़ा होगा।

राष्ट्रीय सहारा गाजीपुर के ब्यूरो चीफ विजय नारायण तिवारी ने कहा कि पत्रकार समाज का आइना होता है, हमें कभी भी खबरों से समझौता नहीं करना चाहिए ।निर्भीक पत्रकार कभी कहीं झुकता नहीं है।
महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन वार्षिक सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष हरिनारायण यादव हिंदी दैनिक मऊ के ब्यूरो चीफ ऋषिकेश पांडेय,संगठन मंत्री इंद्रजीत सिंह,कोषाध्यक्ष अजीत विक्रम, महा सचिव रविन्द्र सिंह,गाजीपुर जिलाध्यक्ष उपेन्द्र नाथ यादव,मंडल अध्यक्ष अखिलानंद यादव,मऊ जिलाध्यक्ष विजय कुमार यादव,राष्ट्रीय सहारा के वरिष्ठ पत्रकार,विनोद कुमार गुप्ता, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व  उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, हिंदी दैनिक मऊ के छायाकार अप्पू सिंह,बेलाल अहमद,विनोद यादव,आदि पत्रकार व संगठन के पदाधिकारियों उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का सफल संचालन  संगठन मंत्री इंद्रजीत सिंह ने अपनी बातो से सबका मन मोह लिया। उन्होंने कहा कि पत्रकार की लेखनी में धार होनी चाहिए ,जिससे कि पत्रकार समाज कि ज्वलंत मुद्दों को निर्भीकता से उठा सके ।कार्यक्रम की अध्यक्षत प्रविंद्र कुमार पालीवाल ने किया।

By

Leave a Reply